बच्चों का अपहरण करने वाली महिला व युवक को देखिए लाइव, कैसे उठा ले गए मासूम को

इस युवक और महिला को ध्यान से देखिए। ये दोनों बच्चों का अपहरण करने वाले गैंग से जुड़े हैं। इन्हें कहीं भी देखें तो तुरंत नजदीकी पुलिस को सूचना दें। इन दोनों ने दिल्ली (Delhi) से सटे यूपी के नोएडा (Noida) से 6 साल के बच्चे का अपहरण (kidnapping) कर लिया है। माना जा रहा है कि ये दोनों कई और जगह से बच्चों को अगवा करने में शामिल रहे हैं।

शाम 7 बजे बच्चे को किया था अगवा, सब कुछ सीसीटीवी में कैद

नोेएडा सेक्टर-53 गिझोड़ से 6 साल के बच्चे को अगवा किया गया है। इस बच्चे को महिला के साथ आए युवक ने गोदी में उठा लिया। दोनों की तस्वीर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 9 जुलाई की शाम करीब 7 बजे बच्चे के अपहरण होने के बाद से अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

मंदिर में बहन से मिलने जा रहा था तभी प्यार से उठा लिया

अगवा हुआ बच्चे उत्कर्ष (6) के पिता नरेंद्र कुल्फी बनाने और उसे बेचने का काम करते हैं। उत्कर्ष अपनी बड़ी बहन के साथ 9 जुलाई की शाम को घर से कुछ दूरी पर ही शिव शक्ति दुर्गा मंदिर में गया था। वहां से प्रसाद लेकर वह पहले घर चला आया था। उस समय बड़ी बहन मंदिर में ही रुक गई थी। घर आने के बाद उत्कर्ष प्रसाद खाया और फिर बहन से मिलने के लिए अकेले ही मंदिर जाने लगा। वह अपने घर से 50 कदम की दूरी पर पहुंचा था तभी गली में एक युवक व महिला मिले।

मंगलसूत्र पहने है महिला, वहीं युवक ने प्यार करते हुए बच्चे को उठाया

जिस गली से बच्चे को अगवा किया गया वहां एक सीसीटीवी लगा हुआ था। उस सीसीटीवी से पता चलता है कि बच्चे को अगवा करने में शामिल महिला मंगलसूत्र पहने हुए है और उसके साथ युवक पहले बच्चे की तरफ देखता है फिर गोद में उठा लेते है। वहीं, महिला इसे देखकर मुस्कुरा रही है ताकी वहां के लोगों को किसी तरह का शक न हो सके। इसके बाद दोनों बच्चे को लेकर कहीं चले गए।

इन नंबरों पर दें सूचना..
– SHO – 9870395062

मामा – 8743952871

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *