ये महिला चोर कहीं आपके घर तो नहीं, Delhi Noida में हो सकती है, रहें अलर्ट

इस महिला को ध्यान से देखिए। आजकल कहीं ये आपके घर में तो काम नहीं कर रही है। अगर ऐसा है तो तुरंत अलर्ट हो जाइए। क्योंकि काफी सीधी दिखने वाली ये महिला हकीकत में चोर (Lady Thief chor )है। ये घरों में साफ-सफाई या किसी भी तरह का काम मांगती है।अपनी बातों से यह तुरंत लोगों का भरोसा जीत लेती है। वह बताती है कि उसके घर में पति या बच्चे की तबीयत खराब रहती है। इलाज के लिए पैसे चाहिए। इसलिए घर में काम करना जरूरी है।

आईडी प्रूफ मांगने पर बनाती है बहाने, Delhi, noida, ghaziabad में होने की संभावना

उसकी बातें सुनकर और सीधी व सज्जन देखकर कोई भी तुरंत काम पर रख लेता है। अगर कोई आईडी प्रूफ मांगता है तो कुछ दिन बाद देने का बहाना बनाती है। इसके बाद जैसे ही मौका मिलता है तो कैश व ज्वैलरी ही चुराकर भाग जाती है। अभी तक नोएडा Noida में कई घरों में चोरी कर चुकी है। अब इसके दिल्ली या गाजियाबाद या अन्य आसपास के शहर में होने की संभावना है।

सोसायटी में पहले गार्डों से हमदर्दी लेती है फिर घर में पहुंच जाती है

यह महिला कभी अपना नाम नेहा (neha) या कोमल (komal) या अन्य बताती है। इसका तरीका है कि वह अक्सर किसी सोसायटी के गार्ड से बात करती है। पहले किसी गार्ड को अपनी मजबूरी बताकर उसका भरोसा जीत लेती है। गार्ड आसानी से यह बता देते हैं कि किस घर में मेड की जरूरत है। इसी जानकारी पर वह किसी फ्लैट में जाती है और अपनी मजबूरी बताकर काम मांगती है। इसकी वारदात के शिकार हुए नोएडा के प्रियांक  बताते हैं कि वह दिखने में काफी सीधी और बेचारी लगती है। ऐसे में उसकी बातों पर आसानी से कोई भी भरोसा कर लेता है। इसी का फायदा उठाकर वह चोरी करती है।

नोएडा पुलिस Noida police ने किया वॉन्टेड, फोटो जारी कर सूचना देने की अपील

नोएडा सेक्टर-58 थाने की पुलिस ने इस महिला की फोटो जारी करते हुए लोगों से इसके बारे में जानकारी देने की अपील की है। इस बारे में थाना प्रभारी पंकज राय का कहना है कि महिला चोर काफी चालाक है और किसी को भी अपनी बातों से आसानी से झांसे में ले लेती है। इसलिए इस बारे में जानकारी मिलते ही जांच अधिकारी जितेंद्र सिंह या एसएचओ को तुरंत सूचना दे सकते हैं।

इस नंबर दे सकते हैं सूचना : 8285840649 जांच अधिकारी एसआई जितेंद्र सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *