साढ़े 3 साल का बच्चा 7 जुलाई से लापता, मां-पिता सुराग देने के लिए लगा रहे गुहार

इस बच्चे को ध्यान से देखिए। नाम है शादाब। उम्र महज साढ़े 3 साल। यह बच्चा दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 एरिया से 7 जुलाई की दोपहर बाद 3 बजे से लापता है। इसके भी अपहरण की आशंका है। अगर किसी को कोई जानकारी मिले तो वह बच्चे के पिता (फोन नंबर-9810786633) या थाने के एसएचओ (9870395074) को फोन पर जानकारी दे सकता है। वह क्राइम हेल्पलाइन पर भी सूचना दे सकता है।

बाजार घूमने गया था बच्चों के साथ फिर हुआ गायब

लापता हुआ बच्चा मोहम्मद शादाब के पिता शाहिद अली फर्नीचर कारोबारी हैं। इनका परिवार जलपुरा-2 के व्यापारी वाली गली में रहता है। रविवार शाम करीब 3 बजे शादाब परिवार के ही बच्चों के साथ पास में लगे बाजार में घूमने गया था। बाजार में ही उसका साथ छूट गया जिसके बाद बच्चों ने परिवारवालों को जानकारी दी। इसके बाद कई घंटे तक छानबीन के बाद भी कोई जानकारी नहीं मिली तब थाना ईकोटेक-3 में सूचना दी गई। जिसके बाद मामला दर्ज किया गया।

दिल्लीनोएडा समेत आसपास के सभी इलाके में हो रही है तलाशी, सुराग देने पर 2 लाख इनाम

बच्चे की तलाश में परिजन दिल्ली-नोएडा के साथ आसपास के इलाके में कई दिनों से भटक रहे हैं। मगर कोई जानकारी नहीं मिली है।कारोबारी पिता ने अपने बच्चे का सुराग देने वाले पर 2 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा भी की है। इस संबंध में उन्होंने अपना नंबर भी जारी किया है। कृपया बच्चे की मदद करें।

One thought on “साढ़े 3 साल का बच्चा 7 जुलाई से लापता, मां-पिता सुराग देने के लिए लगा रहे गुहार

  • September 9, 2019 at 10:40 am
    Permalink

    I got what you mean , regards for putting up.Woh I am glad to find this website through google. “Wisdom doesn’t necessarily come with age. Sometimes age just shows up by itself.” by Woodrow Wilson.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *