लव मैरिज के बाद पति ने कहा मोटी हो गई तो पत्नी ने ऐसे लिया बदला

Special Report

दिल्ली (Delhi) के प्रगति मैदान (pragati maidan) मेले में हुई दोस्ती और प्यार के बाद लव मैरिज  (love Marriage करने वाले कपल का अंत ऐसे होगा, जिसे आप सोच भी नहीं सकते। इस कपल ने प्यार को बढ़ाते हुए लव मैरिज की। शादी के एक साल बाद ही इनका बेटा हो गया। उसके बाद 13 साल तक सब ठीक चला। इस बीच, पत्नी पहले की तुलना में हेल्दी हो गई। जिस पर उसके मार्केटिंग मैनेजर पति ने मोटी होने का कमेंट करने लगा। एक दिन तो यहां तक कह दिया कि तु कभी शीशे में भी खुद को देख लिया करे, कितनी मोटी होती जा रही है।

बस इसी बात पर पत्नी की नाराजगी सातवें आसमान पर पहुंच गई। उसने खुद को स्लिम करने के लिए दिल्ली के

बुराड़ी स्थित अपने घर के पास में ही जिम जॉइन कर लिया। उसी दौरान जिम ट्रेनर के साथ विवाहिता के अवैध संबंध बन गए। इसके बाद उसने अपने पति को ही रास्ते से हटाने  के लिए प्रेमी जिम ट्रेनर को 1.2 लाख रुपए की सुपारी दे दी थी। जिसके बाद 23 जुलाई की सुबह ओसिस बिल्डर कंपनी के मार्केटिंग मैनेजर राजीव वर्मा पर बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ 4 फायरिंग की थी। इस हमले में गंभीर रूप से घायल मैनेजर का अभी भी अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं, सोमवार को नोएडा पुलिस ने साजिश में शामिल मैनेजर की पत्नी, इसके प्रेमी जिम ट्रेनर और ट्रेनर के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया।

23 जुलाई को महिला ने अपने पति पर प्रेमी जिम ट्रेनर से कराई थी फायरिंग

नोएडा के एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि 23 जुलाई की सुबह 11 बजे के करीब दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में तिलपता के पास ओसिस वेनेसिया हाइट्स बिल्डर के मार्केटिंग मैनेजर राजीव वर्मा पर बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने ताबड़तोड़ 4 राउंड फायरिंग की थी। इस हमले में राजीव गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घटना के दौरान उन्होंने बदमाशों से मारने की वजह भी पूछने का प्रयास किया था मगर फायरिंग कर दोनों बदमाश फरार हो गए थे। राजीव दिल्ली के बुराड़ी के रहने वाले हैं। इस घटना की जांच में आपसी रंजिश नहीं मिलने पर घरेलू मामले के एंगल से जांच करने पर पत्नी शिखा के प्रेम प्रसंग की बात सामने आई। जिसके बाद सूरजपुर थाने की पुलिस ने मैनेजर की पत्नी शिखा व उसके प्रेमी व जिम ट्रेनर रोहित कश्यप  और रोहन उर्फ मनीष को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से घटना में प्रयुक्त पिस्टल व बाइक बरामद की गई है।

पुलिस पूछताछ में हैरान करने वाला किया खुलासा, सभी रह गए दंग

पुलिस की पूछताछ में आरोपी पत्नी शिखा ने बताया कि वह मेरठ की रहने वाली है और दिल्ली में प्रगति मैदान के मेले में आती रहती थी। 16 साल पहले प्रगति मैदान में ही राजीव वर्मा से दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों ने लव मैरिज की और फिर दिल्ली के बुराड़ी में रहने लगे। शादी के एक साल पहले बाद ही इनका एक बेटा भी हो गया था। शिखा ने पुलिस को बताया कि अभी वह पिछले दो-तीन साल से मोटी हो गई थी। इसलिए उसके पति अक्सर कमेंट करते रहते थे। पिछले साल यहां तक कह दिया था कि तुम अपने आपको शीशे में नहीं देखती की कितनी मोटी हो गई है। इसी बात से नाराज होकर बुराड़ी के ही एक जिम में जाने लगी थी। वहीं पर जिम ट्रेनर रोहित कश्यप से मुलाकात हुई थी। रोहित कुछ दिनों के बाद ही शिखा की काफी तारीफ करने लगा जिसके बाद दोनों में अवैध संबंध बन गए। इसके बाद दोनों साथ में रहने के लिए भी तैयार हो गए इसलिए शिखा ने ही अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए रोहित कश्यप को 1.20 लाख रुपए की सुपारी भी दे दी थी।

जिम ट्रेनर ने भी की थी लव मैरिज, पिस्टल खरीदकर दोस्त के साथ मारी थी गोली

सीओ तनु उपाध्याय ने बताया कि आरोपी जिम ट्रेनर रोहित कश्यप ने भी 9 साल पहले लव मैरिज ही की थी। रोहित का अपने परिवार से अलग रहते हुए शिखा अपने साथ रहने के लिए भी दबाव बना रही थी। इसके लिए वह लगातार जिम ट्रेनर से कहती थी कि वह किसी सुपारी किलर को पैसे देकर मेरे पति की हत्या करा दे। इसीलिए उसने 1 लाक 20 हजार रुपये भी दिए थे। 23 जुलाई को घटना वाले दिन मैनेजर की पत्नी शिखा ने लंच बॉक्स देते समय ही उसकी लोकेशन का पता लगा लिया था। इसके बाद प्रेमी को जानकारी देकर ताबड़तोड़ फायरिंग कराई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *